''Wel-Come''

मोबाइल रिचार्ज करने का बहुत आसन तरीका.......(Easy Way To Online Recharg Your Mobile )

3
  • Tuesday, September 27, 2011
  • विजयपाल कुरडिया
  • लेबल: , ,
  • परीक्षा के कारन थोड़े दिन से ब्लॉग से दूर रहा | कल ही एक रिश्तेदार के यंहा जाना हुवा...शाम का वक़्त था...मेरा मोबाइल बात करते - करते अचानक डिसक्न्नेक्ट हो गया ,देखने पर पता चला की मेरे मोबाईल का बेलेंस  49 पेसे ही बचे  हे और मेरे मोबइल पर 50 पेसे पर मिनट वाला प्लान हे और उसी वक़्त मुझे एक जरुरी काल करना था ,लेकिन वंहा कंही आस-पास रिचार्ज  की कोई दुकान नहीं थी और जो दुकाने थी वो भी रात्रि के कारन बंद हो चुकी थी |
    मेरे मोबाईल पर नेट तो फ्री था तो मेने सोचा कोई बात नहीं अगले वाले को sms द्वारा बता दू  ,इसलिए जब मेने sms भेजने  के लिये साईट लगायी तो देखा की उसी साईट ने ऑनलाइन रिचार्ज करने का सानदार ऑप्शन जोड़ा हे ,बस मेने डेबिट कार्ड से भुगतान कर मोबइल को रिचार्ज करवाया और दोस्त से बात की | तब मेने सोचा क्यू ने इसके बारे में आपको बताया जाय-
    1. सबसे पहले साईट पर जाने के लिए सामने  क्लिक करे -  recharge.way2sms
    2. अपना मोबइल नंबर भरे |
    3.अपना सर्विस प्रोवायडर चुने  और आगे बढे |
    4.अपना प्लान चूज करे यानि आपको कितने का बेलेंस  करवाना हे और आगे बढे |
    5.अब आप नेट बेंकिग,डेबिट कार्ड , क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर अपने मोबइल को रिचार्ज करे |
    तो हे न यह एक बहेद ही आसन तरीका |
    अगर आपको ऐसी कोई साईट मालूम हो तो कमेंट्स के द्वारा मुझे बताये | 

    3 Comment Here:

    1. Srikant Chitrao said...
    2. मेरे लिए यह नयी जानकारी थी | धन्यवाद |

    3. RAM NARESH MEENA said...
    4. भाई बहुत अच्छी जानकारी दी आपका बहुत- बहुत धन्यबाद.

    5. Shiva Saini said...
    6. Rechargeitnow.com all mobile & dish tv Recharge Available Here!

    Post a Comment

    subscribe

     
    Copyright 2010 Vijay Pal Kurdiya